हर्ष फायरिंग में दादी-पोती घायल, अस्पताल ले जाते वक्त 9 माह की मासूम ने रास्ते में तोड़ा दम

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 12:40 PM (IST)

हाथरस: जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए। मामला हाथरस कोतवाली गेट क्षेत्र के गांव किंदौली का है। जहां शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग से एक महिला और उसकी 9 माह की पोती घायल हो गई। गोली लगने के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां ले जाते वक्त मासूम ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग
मामला हाथरस के किंदौली गांव का है, जहां बुधवार को हकीमुद्दीन के बेटे की बुधवार को शादी हुई थी। इसी दौरान एक युवक ने शादी की खुशी का इजहार करते हुए हर्ष फायरिंग कर दी। जिससे  गोली भूरी पत्नी पप्पू के कान को छूते हुए, उसकी गोदी में मौजूद नौ माह की पोती अनाया पुत्री सलमान के सिर में जा लगी। जिससे दोनों घायल हो गए। गोली लगने की वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। गोली लगने के बाद दोनों को परिजन हाथरस जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। परिजन दोनों को अलीगढ़ ले कर जा ही रहे थे कि मासूम ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं भूरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस
हर्ष फायरिंग की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ करने लगी। पुलिस ने कहा कि हमें हर्ष फायरिंग के वजह से दो लोगें के घायल होने की सूचना मिली थी। हम मामले की जांच कर रहे हैं। अभी हमें किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं मिली है। अगर हमें शिकायत मिलती है तो हम कार्रवाई करेंगे।  

Content Writer

Imran