संजय सिंह पर स्याही फेंकने वाला दिखा UP- ADG के साथ, AAP नेता ने कहा-अब कुछ समझना बाकी है क्या?

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 07:24 PM (IST)

हाथरस/लखनऊ: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलकर लौट रहे आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह पर दीपक शर्मा नामक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी। युवक की इस हरकत पर संजय सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। संजय सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस सुरक्षा में पीड़ित परिवार से मुलाकात करके वापस लौट रहे थे, तभी दीपक शर्मा नामक व्यक्ति ने उन पर स्याही छिड़क दी। उन्होंने कहा कि यह 'कायरतापूर्ण हरकत' पुलिस की मौजूदगी में ही हुई। संजय सिंह ने बताया कि घटना के वक्त उनके साथ आप विधायक राखी बिडलान और अजय दत्त तथा पार्टी प्रदेश पदाधिकारी फैसल लाला समेत कई नेता मौजूद थे। 



आप के राज्यसभा सदस्य ने बाद में ट्वीट कर एक फोटो टैग की, जिसमें स्याही छिड़कने वाला दीपक शर्मा अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार के साथ खड़ा दिख रहा है। सिंह ने ट्वीट में कहा ''अब कुछ समझना बाकी है क्या? यह है वह आरोपी जिसने हमला किया। साथ में हैं एडीजी लॉ एण्ड आर्डर प्रशांत कुमार। हम पुलिस सुरक्षा में थे। योगी जी अपनी काली करतूतों को काली स्याही के पीछे न छिपायें। सामने से गोली चलवाओ।'' 



उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन पर चाहे जितने मुकदमे लिखवा दें, जेल भेजे या लाठी चलाएं अथवा हत्या करवा दें लेकिन हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई जारी रहेगी। टीवी चैनलों पर चल रही फुटेज में दिखाया गया है कि सिंह जब संवाददाताओं को बयान देने जा रहे थे तभी किसी ने उन पर स्याही फेंक दी। स्याही फेंकने वाला व्यक्ति नारे लगा रहा था ''पीएफआई दलाल'' वापस जाओ। सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) एक कट्टरपंथी संगठन है।  

Ajay kumar