प्रयागराज में माफिया दिलीप मिश्रा के फरार बेटे पर होगा इनमा घोषित

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 06:26 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के औद्योगिक क्षेत्र के माफिया दिलीप मिश्रा के गैंगस्टर एक्ट में वांछित फरार बेटे पर शीघ्र ही इनाम घोषित होगा। पुलिस अधीक्षक (यमुनापार) चक्रेश मिश्रा ने बताया कि माफिया दिलीप का पुत्र शुभम गैंगस्टर एक्ट में वांछित है। जल्द गिरफ्तरी नहीं होने पर उसपर इनाम घोषित किया जाएगा, जिसकी प्रक्रिया चल रही है। पुलिस वांछित शुभम को अपने घर या ठिकाने पर पनाह देने वालों के विरूद्ध भी कारर्वाई करेगी। उन्होंने बताया कि कई माह से फरार शुभम की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है,लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका।

गौरतलब है कि माफिया और उसके गैंग पर पुलिस दोहरी कारर्वायी कर रही है। एक तरफ माफिया दिलीप की अचल संपत्ति को कुकर् करने और ध्वस्तीकरण की कारर्वाई कर रही है तो दूसरी तरफ उससे जुडे अपराधियों के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है। अब तक कई सदस्य चिन्हित किए जा चुके हैं। लवायन कला गांव निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख दिलीप मिश्रा, खान मुबारक गिरोह के शार्प शूटर नीरज समेत तीन आरोपियों के खिलाफ औद्योगिक थाने में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हैं।

पिछले जून में पुलिस ने समाजवादी पार्टी (सपा) नेता समेत दो ही हत्या का सुपारी देने और साजिश रचने के आरोप में तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कुछ दिन बाद शुभम को जमानत मिल गयी। इस घटना के बाद पुलिस ने तीनों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट में रिर्पोट दर्ज की जिसमें शुभम को वांछित किया गया।

Ajay kumar