मृतका की मां ने लगाया ससुरालियों पर बेटी की हत्या का आरोप, पुलिस ने बताया सड़क हादसा

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 06:33 PM (IST)

मऊः एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देकर समाज में बेटियों को आगे बढ़ने की शिक्षा देते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनके नारे की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। ताजा मामला मऊ जिले का है। जहां एक महिला को उसके ससुराल वालों ने बेटा ना होने के कारण मौत के घाट उतार दिया। 

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला सरायेल्ख्न्सी थाना क्षेत्र के भुजौटी इलाके का है। वहीं मृतका की मां ने बताया हमने अपनी बेटी संगीता की शादी 2012 में रोहित नाम के यूवक के साथ की थी, जो जिले के दोहरीघाट थाना अंतर्गत का निवासी है। शनिवार सुबह हमारी बेटी ने हमे फोन किया था और रो रही थी। हमने पूछा क्यों रो रही है, लेकिन कुछ भी नही बताया और फोन काट दिया। जिसके बाद उसे अब पता चला है कि उसकी मौत हो गई है। 

मृतका की मां ने लगाए ससुरालियों पर गंभीर आरोप
मृतका की मां देवन्ती ने बताया कि उसने शव को टेम्पो उतार लिया है और सड़क पर जाम लगा दिया है। देवन्ती ने बेटी के ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि बेटी की दो लड़किया थी। जिस कारण उसके ससुराल वाले काफी नाखुश थे। बच्चा न होने हमारी बेटी को मार दिया गया है। हमने उसके शरीर पर चाकू के निशान देखे हैं। 

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में सीओ राज कुमार का कहना है कि हमे सुचना मिली की दोहरीघाट थाना अंतर्गत एक महिला की एक्सीडेंट में मौत हो गई थी उसका शव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसका शव उतार लिया गया। और सड़क पर जाम लगा दिया गया। उन्होंने बताया कि मामला शांत करा दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है। 

Tamanna Bhardwaj