फिर से UP में दरिंदगी की शिकार हुई मासूम, आरोपी फरार

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 12:12 PM (IST)

सुलतानपुरः मासूमों के साथ बलात्कार होने का मामला बढ़ता जा रहा है। प्रशासन की लापरवाही की वजह से दरिंदे सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे में मासूम दरिंदों की हवस का शिकार बन जाती हैं और दम तोड़ देती हैं। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के एक गांव में 10 वर्षीय एक बच्ची के साथ रेप की घटना प्रकाश में आई है।

बता दें कि बच्ची जिले के कुड़वार थाना के एक गांव की निवासी है। बुधवार देर शाम वो बाजार में सामान लेने आई थी जहां एक अज्ञात दरिंदे ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपी मौंके से फरार हो गया। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

रेप पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वो अपनी दुकान पर था, चीख पुकार पर वो भी अपनी दुकान छोड़कर घटना स्थल पर पहुंचा तो देखा की घटना उसकी खुद की बच्ची के साथ हुई थी। बच्ची के शरीर से खून टपक रहा था। वो उसे आनन-फानन में CHC कुड़वार लेकर पहुंचा जहां से चिकित्सकों ने बच्ची को जिला महिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। महिला अस्पताल में बच्ची का मेडिकल टेस्ट हुआ और यहां अभी उसका इलाज जारी है।

सूचना मिलते ही SP शिवहरि मीणा संग आला अधिकारी मौके पर पहुंचे व निरीक्षण किया। खून से लथपथ पीड़ित बच्ची को जिला महिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। SP ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता का हाल भी जाना। सीओ सतीश चंद्र शुक्ला ने बताया कि केस में विधिक कार्यवाही की जा रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीम लग गई है।
 

Ajay kumar