मासूम बेटी ने एसपी को बताई मां की हत्या की कहानी, बोली-मेरे आंखों के सामने ही हुआ सब कुछ

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 06:37 PM (IST)

हरदोईः दहेज के लालच में लोग इतने अंधे हो गए हैं कि वह किसी घिनौने जुर्म को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हटते। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां दहेजलोभियों ने पहले उसको मारा-पीटा फिर जबरन जहर पिलाया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद महिला के शव को पंखे से लटका दिया गया। वहीं जब इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त महिला की मासूम बच्ची भी वहां मौजूद थी। जिसने सारी घटना एक वीडियो में बयान की। वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला मलकंठ में महिला का शव घर में फंदे से लटकता मिला था। जिसके चलते पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इसके बाद महिला की बेटी का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह मां साथ हुई वारदात के बारे में बता रही है। जब वह वीडियो एसपी विपिन कुमार के संज्ञान में आया तो उन्होंने बच्ची को बुलवाया। जिसके बाद बच्ची ने एसपी को मां के साथ हुई सारी घटना के बारे में बताया। बच्ची ने रोते हुए बताया कि उसकी आंखों के सामने ही सब कुछ हुआ।

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश
जिसके बाद एसपी ने इस मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश हैं। वहीं मृतका के भाई ने पुलिस में दी हुई शिकायत में बताया कि न्होंने अपनी बहन नूरी बानो की 9 वर्ष पूर्व इमरान से शादी की थी। उसके ससुरालीजन दहेज में बाइक, चैन और एक लाख रुपये की नकदी मांग रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी बहन के तीन बच्चे हैं। बहन की बेटी शवी ने मां की हत्या करते हुए पिता, बाबा और दादी को देखा था।

मासूम बच्ची ने बताई मां की हत्या की कहानी
मासूम बच्ची ने एसपी को बताया कि तीन दिन पूर्व अम्मी से खटिया टूटी गई रहई, जहिके बाद अब्बू अम्मी का बहुत मारो अउर 3 दिनों तक खाना नाई दो। गुरुवार को अब्बू, बाबा और दादी ने पहले अम्मी को मारा और उसके बाद मच्छर मारने वाली दवा पिला दी। दवा पीने के बाद उनकी गला दबाकर हत्या करके लटका दिया। अम्मी को लटकाने के बाद सभी ने तीनों बच्चों को भी बांधकर मारा और कहा कि अगर किसी को बताया तो तुम लोगों को भी जान से मार देंगे। एसपी ने मासूम बच्ची की पूरी बात सुनने के बाद पुलिस को मामले की जांच कर आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

Tamanna Bhardwaj