पिता के ट्रैक्टर से कुचलकर मासूम बेटे की मौत, बच्चे का शव देखा तो मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 10:07 AM (IST)

बदायूः जिले के थाना उसावां क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिता द्वारा ट्रैक्टर पीछे करने के दौरान उनका तीन वर्ष का बेटा पहिए की नीचे आ गया। पिता नहीं देख सका और बच्चे के ऊपर से पहिया गुज्र गया। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही बच्चे के शव का गांव के पास ही अंतिम संस्कार कर दिया।

क्या है पूरा मामला?
उसावां थाना क्षेत्र के गांव घुरेला निवासी जयविंद शाक्य खेती करते हैं। उनके पास ट्रैक्टर है। शनिवार को सुबह लगभग नौ बजे खेत पर जाने के लिए ट्रैक्टर ले जा रहे थे। बैठने के दौरान जयविंद शाक्य ने उन्होंने ट्रैक्टर स्टार्ट किया। इसी दौरान उनका छोटा बेटा तीन वर्षीय अर्पित ट्रैक्टर के पास पहुंच गया। जयविंद शाक्य पीछे नहीं देख सके और ट्रैक्टर का बैक गैर डाल दिया। पहिया के पास खड़ा अर्पित नजर नहीं आया और ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसपर से गुजर गया जिससे अर्पित की मौत हो गई। ट्रैक्टर पर बैठने के दौरान जयविंद शाक्य ने जमीन पर बच्चे का शव देखा तो चीख पुकार मच गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। शव को गांव के पास ले जाकर दफन कर दिया गया।

खुद का ट्रैक्टर था इसके चलते पुलिस को सूचना नहीं दीः चाचा
मृत बच्चे के चाचा रिंकू ने बताया कि ट्रैक्टर के नीचे आने से भतीजे की मौत हो गई। खुद का ट्रैक्टर था इसके चलते पुलिस को सूचना नहीं दी।

Content Writer

Ajay kumar