Pratapgarh: पुलिस की छवि धूमिल करने के आरोप में दरोगा और 3 सिपाही निलंबित

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 09:58 PM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने जनता से दुर्व्यवहार करने, अनुचित बल प्रयोग करने एवं आम जनमानस में पुलिस विभाग की छवि धूमिल करने के आरोप की जांच में प्रथम द्दष्टया दोषी पाए गये एक दरोगा सहित चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।       

जिला प्रशासन की ओर से मंगलवार को दी गयी जानकारी के मुताबिक थाना उदयपुर के उपनिरिक्षक प्रमोद यादव, हेड कांस्टेबल संतोष कुमार, कांस्टेबल रवि प्रकाश यादव व कांस्टेबल राम प्रकाश को निलंबित किया गया है। लोगों से बुरा बर्ताव करने, अनुचित बल प्रयोग करने एवं जन सामान्य में पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में इनकी शिकायत की गयी थी। इसकी प्राथमिक जांच में आरोप सही पाये जाने पर इन चारों पुलिसकर्मियों के विरूद्ध विभागीय जांच के भी आदेश दिये गये हैं। इस मामले में उदयपुर थानाध्यक्ष एहसानुल हक का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण कर लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों से कहा है वे जनता के साथ अच्छा व्यवहार करें और ईमानदारी का परिचय दें। उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर पुलिसकर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static