Prayagraj News:  ड्यूटी पर तैनात दारोगा गश खाकर गिरे, हीट स्ट्रोक से मौत की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 07:55 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में तैनात दारोगा रणकेंद्र सिंह अचानक गश खाकर गिर गए। आनन- फानन अन्य पुलिस कर्मियों अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि हीट स्ट्रोक की वजह से मौत हुई है। आप को बता दें कि  दारोगा  मूलरूप से झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के उल्दन गांव के रहने वाले हैं। रणकेंद्र सिंह 1987 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। कुछ समय पहले उनका प्रमोशन उप निरीक्षक पद पर हो गया था।

विभाग के अधिकारियों ने बताया वह 19 जनवरी 2023 से धूमनगंज थाने में तैनात थे। इन दिनों उनकी ड्यूटी न्यायालय सुरक्षा में चल रही थी। बुधवार को थाने से कचहरी में ड्यूटी पर पहुंचे दरोगा सुबह करीब नौ बजे अचानक गश खाकर गिर गए। आनन-फानन उन्हें बेली अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह झूंसी में परिवार के साथ रहते थे। घटना की सूचना पाकर परिवार के लोग पहुंच गए। विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चल सकेगा। 

ये भी पढ़ें:- Rampur News: महिला कांस्टेबल पर एक्शन, थानाध्यक्ष की पिटाई मामले में की गई निलम्बित

रामपुर: जिले के खजूरिया थाने में स्कूटी क्षतिग्रस्त होने के विवाद में एक महिला सिपाही ने थानाध्यक्ष की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर उसकी डंडे से पिटाई कर दी। इस मामले में आरोपी सिपाही को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश द्विवेदी ने बुधवार को बताया कि खजूरिया थाने में तैनात आरजू नामक महिला सिपाही ने मंगलवार को थानाध्यक्ष राजीव कुमार के कक्ष में घुसकर उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और डंडे से पिटाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static