वाह रे यूपी पुलिस: थाने में दारोगा ने BJP नेता को जड़ा थप्पड़, गुस्साए कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 12:53 PM (IST)

गोरखपुर: अपने कारनामों लेकर सखियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर थाने में अपनी दबंगई दिखाई है। दरअसल, गोरखपुर जिले के नंदापार गांव में भूमि विवाद को लेकर भाजपा नेता स्थानीय थाने पहुंचे थे। इस दौरान थाने में भाजपा नेता को देखते ही दारोगा ने आपा खो दिया और कई थप्पड़ जड़ दिए। जब घटना की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को हुई तो थाने पहुंच कर जमकर हंगाम किया। हंगामा कर रहे नेता के साथ ही विपक्ष के एक व्यक्ति का शांति भंग में चालान कर दिया। पार्टी नेताओं के सूचना देने पर पहुंचे एसपी साउथ ने दोनों पक्ष को समझाकर शांत कराया। सीओ की रिपोर्ट पर देर रात एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने आरोपित दारोगा आनंद कुमार को लाइ हाजिर कर दिया।



दरअसल, नंदापार गांव के पवन कुमार गौड़ भाजपा किसान मोर्चा पिपरौली मंडल के पूर्व अध्यक्ष हैं। गांव के सत्यनारायण गुप्ता से भूमि पर कब्जे को लेकर विवाद चलता है। 10 दिन पहले पवन ने इस भूमि पर सरसों बो दिया। इसकी शिकायत थाने पर पहुंची। मामले में पुलिस ने बुधवार की दोपहर दोनों पक्षों को बुलाया। थाने पर बातचीत के दौरान दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। भाजपा नेता का आरोप है कि थाने पर तैनात दारोगा आनंद कुमार ने उनको थप्पड़ मार दिया।

ये है विवाद की वजह
वर्ष 2015 में सत्यनारायण गुप्ता ने भाजपा नेता पवन कुमार गौड़ के चाचा नागेश्वर से भूमि बैनामा कराया था। इस भूमि पर उन्होंने चहारदीवारी बना ली थी। 10 दिन पहले पवन खेत की बुआई करा रहे थे। ट्रैक्टर की ठोकर से सत्यनारायण की चहारदीवारी गिर गई। जिसको लेकर दोनों पक्ष के बीच विवाद चल रहा था। फिलहाल भाजपा नेताओं के हंगामे को देखते हुए दोनों पक्षो को समझा बुझा कर  एसपी ने मामले को शांत कराया।

Content Writer

Ramkesh