चौकी में बैठकर फरियाद सुन रहे थे दारोगा, भरभराकर गिरी छत...चौकी इंचार्ज समेत 3 लोग दबे

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 12:57 PM (IST)

Agra: यूपी के आगरा जिले में जब चौकी इंचार्ज अनुप मिश्रा फरियादियों कि फरियाद सुन रहे थे इसी दौरान चौकी की छत भर भराकर नीचे गिर गई। अचानक हुए इस हादसे में चौकी इंचार्ज समेत 3 अन्य लोग भी दब गए। चीख-पुकार मचने पर आसपास के लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। घायल अवस्था में चौकी इंचार्ज और अन्य को अस्पातल में भर्ती कराया है।

मामला जिले के थाना अछनेरा की एक चौकी की है। शनिवार की शाम लगभग सात बजे कुकथला चौकी पर प्रभारी एसआई अनुप कुमार मिश्रा काम कर रहे थे। उनके पास कठवारी के किसान छिद्दू अपनी 14 साल की बेटी को लेकर मेड़ काटने की शिकायत करने आए थे। चौकी इंचार्ज फरियादियों की शिकायत सुन रहे थे कि तभी अचानक भरभराकर चौकी की छत नीचे आ गिरी। छत के मलबे में चौकी इंचार्ज, छिद्दू, उसकी बेटी अलका और एक बुजुर्ग दब गए। चीख पुकार मचने पर आसपास के लोगों ने घायलों को निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बाद मिली जानकारी के अनुसार, बताया गया कि चौकी का निर्माण काफी पुराना है। छत और दीवारे जर्जर बनी हुई है। इधर कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते चौकी की छत टपकने लगी थी। हालांकि, दीवारों पर टाइल्स लगे हैं। लेकिन, छत की हालत जर्जर थी। अचानक हुए इस हादसे में दरोगा अनुप मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर किया है। वहां उनका उपचार चल रहा है। इधर छिद्दू, उसकी बेटी और वृद्ध को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static