PM मोदी से मांगने के बजाय खुद हिसाब दें राहुल: शाह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2017 - 09:04 AM (IST)

सोनभद्र:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी सरकार के कामकाज का हिसाब मांगने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पहले खुद अपनी पार्टी के 60 साल के कुशासन का हिसाब देना चाहिए।

राहुल बाबा बहुत तैश में आकर करते भाषण
शाह ने राबर्ट्सगंज में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा कि राहुल बाबा बहुत तैश में आकर भाषण करते हैं। वह कहते हैं कि मोदी जी बताओ, 3 साल में आपने क्या किया। अरे राहुल बाबा.... आप मोदी जी से सवाल पूछते हो, यूपी की जनता आपसे सवाल पूछ रही है कि आपके परनाना जवाहरलाल नेहरू, दादी इंदिरा गांधी, पिता राजीव गांधी, आपकी मां सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह ने 60 साल तक पंचायत से लेकर केन्द्र तक शासन किया। इसका हिसाब दो कि आपने 60 साल में क्या किया।

अखिलेश पर भी शाह ने साधा निशाना
उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू अब कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं। मुझे बताओ गायत्री प्रजापति, आज़म खान और शिवपाल यादव किस पार्टी से लड़ रहे हैं। कुछ भी नहीं बदला है और वह कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं। शाह ने खनिज सम्पदा से समृद्ध सोनभद्र की नब्ज टटोलने की कोशिश करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने एक योजना बनाई थी, उसके तहत जिस जिले में खनन होता है, उसका एक निश्चित प्रतिशत क्षेत्र के विकास के लिए जिला विकास समिति में जमा होता है लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसा नहीं हो रहा है। अगर यहां ऐसा होता तो राबर्ट्सगंज को 300 करोड़ रुपए का फायदा होता।