पर्यावरण मंत्री दारा सिंह के कार्यक्रम में तिरंगे का अपमान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 05:15 PM (IST)

मऊः यूपी सरकार में वन व पर्यावरण मंत्री दारा सिंह कैबिनेट मंत्रालय का जिम्मा संभालने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में पहुंचे। जहां उन्होंने नगर पंचायत मधुबन के कार्य़ालय का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर नगर पंचायत क्षेत्र के एक हजार ​गरीबों में कम्बल वितरण भी किया गया। लेकिन इसी बीच कम्बल वितरण समारोह में लगा पोस्टर विवादों में आ गया। पोस्टर पूरी तरह से तिरंगा दिखाई पड़ रहा था। जिस पर बीजेपी नेताओं के चित्र लगे हुए हैं।

दरअसल मधुबन नगर पंचायत का कार्य़ालय ना होने से जलनिगम के पम्प हाउस में अस्थाई रुप से काम चल रहा था। जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। अब नगर पंचायत को अपना खुद का कार्य़ालय बनकर तैयार हो गया हैं। जिसका मंत्री दारा सिहं चौहान ने फीता काटकर उद्धाटन किया। उद्घाटन समारोह में मंत्री दारा सिंह चौहान ने कहा कि नगर पंचायत बनने से पूरे मधुबन क्षेत्र का विकास होगा। ​

वहीं मंत्री दारा चौहान ने कहा कि आज यहां पर कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें गरीबों को कम्बल वितरित किया गया है। जिससे गरीबो को फायदा होगा। हालांकि कार्यक्रम में लगे पोस्टर के सवाल पर मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि इस मामले को संज्ञान में लेकर निर्देश दिए जाएगा। 

उधर, कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन नगर पंचायत की अध्यक्ष माधुरी मद्वेशिया के पति व प्रतिनिधि शंकर मद्रेशिया के तरफ से किया गया था। अयोजनकर्ता ने पोस्टर सवाल पर कहा कि जल्दबाजी में ऐसा हो गया है।