घर में घुसकर महिलाओं से दबंगों ने की अभद्रता, विरोध करने पर हुए हमलावर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 03:59 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जमीन को लेकर 2 परिवारों में मामूली कहासुनी विवाद में तब्दील हो गई। इस झगड़े के चलते कुछ दबंगों ने एक पक्ष को धमकाने की कोशिश की। इतना ही नहीं वहां घर में मौजूद महिलाओं से अभद्रता भी की। बताया जा रहा है कि सभी लोग शराब नशे में धुत से थे।

मामला थाना कमालगंज के गांव भोजपुर का है। यहां रहने वाले 2 परिवारों में जमीन को लेकर कई वर्षों से झगला चला आ रहा है। भोजपुर गांव में शादाब ने एक मकान खरीदा है उसी को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ, दूसरे पक्ष पर यह आरोप है कि वह मकान को खाली कर जाने को कहता है कि यह मकान मेरा है। तुमने कैसे खरीद लिया। कही न कही गलतियां दोनों पक्षों में नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि जिस समय वह घटना को अंजाम दे रहे थे तो पीड़ित परिवार के आदमी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके ऊपर हमलावर हो गए। जिसमें परिवार की महिलाओं सहित कई लोग घायल हो गए है। घायलों एम्बुलेंस से कमालगंज सीएचसी भेजा गया। घायलों को देखने से डॉक्टरों को लग रहा था कि उनके ऊपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है।

वहीं पीड़ित परिवार के लोगों की मानें तो आए दिन यह दबंग लोग मारपीट कर परेशान करते है। घर की लड़कियां बहु घर से बाहर नही निकल पाती है जब निकलती है तो इन लोगो का शिकार होना पड़ता है। पुलिस से कई बार शिकायत करने के बाबजूद पुलिस ने कभी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। 

Tamanna Bhardwaj