पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी का सोमवार से होगा ठहराव

punjabkesari.in Sunday, Jan 27, 2019 - 03:33 PM (IST)

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश में बलरामपुर भारत नेपाल सीमावर्ती पचपेड़वा रेलवे स्टेशन पर गोरखपुर से बादशाहनगर के मध्य चलने वाली गोरखपुर-बादशाहनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव सोमवार से किया जाएगा।

पूर्वोत्तर रेलवे सूत्रों ने बताया कि भारत और नेपाल के लोंगो को पचपेड़वा से लखनऊ जाने के लिए हो रही असुविधा के कारण पिछले कई महीनों से इंटरसिटी रेलगाड़ी के पचपेड़वा स्टेशन पर ठहराव की मांग की जा रही थी। रेलवे बोर्ड ने सोमवार से पचपेड़वा रेलवे स्टेशन इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के दो मिनट अप और डाउन के ठहराव का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि ट्रेन नंबर 15070 बादशाहनगर-गोरखपुर एक्सप्रेस सोमवार से पचपेड़वा स्टेशन पर रात 8:41 बजे पहुंचेगी और 8:42 बजे छूटेगी। इसी प्रकार वापसी में ट्रेन 15069 गोरखपुर-बादशाहनगर एक्सप्रेस 29 जनवरी से सुबह 6:12 बजे पचपेड़वा स्टेशन पहुंचेगी और 6:13 बजे छूटकर बादशाहनगर पहुंचेगी।

उन्होंने बताया कि कोहरे के कारण रेलवे मुंबई जाने वाले यात्रियों की राह आसान करने के लिए गोरखपुर से एलटीटी और पनवेल के बीच चलने वाली ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि ट्रेन 15066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस में 28 जनवरी को पनवेल से एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाकर यात्रियों को राहत दी जाएगी। 

Deepika Rajput