इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कॉलेज स्टाफ पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 06:03 PM (IST)

बांदा: बांदा जनपद के बबेरू कस्बे में एक इंटरमीडिएट की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों के द्वारा इंटर कॉलेज के स्टाफ के ऊपर फीस जमा करने का दबाव का आरोप लगाया है। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा भेज दिया है।

पूरा मामला बबेरु कस्बे के अतर्रा रोड नेता नगर मोहल्ले का है। जहां की रहने वाली संजना देवी पुत्री अनंत कुमार उम्र लगभग 16 वर्ष यह विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की इंटरमीडिएट की छात्रा है। जो अपने घर पर आज की रात साड़ी के फंदे से पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही परिजनों के लोगों ने देखा तो कोहराम मच गया। वहीं परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। और इस पूरी घटना की पुलिस जांच में जुटी हुई है।

वहीं मृतक छात्रा के पिता ने बताया कि मेरी लड़की इंटर में विद्या मंदिर इंटर कॉलेज पर पढ़ रही थी। जिसमें कॉलेज के स्टाफ के द्वारा फीस जमा करने का दबाव बना रहे थे। छमाही पेपर भी चल रहे थे, जिसमें दो पेपर मेरी लड़की ने दिया भी है। उसके बाद शिक्षकों ने परीक्षाओं से उठा दिया। जिसमें मैंने अपने लड़की से कहा था, कि चलो फिर मजदूरी करके फीस जमा कर देंगे, लेकिन उसी में लड़की मानसिक संतुलन खो दिया। जिससे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सूचना दे दिया है। वहीं इस पूरी घटना को देखते हुए पुलिस के द्वारा हर एंगल से जांच की बात कही जा रही है।

Tamanna Bhardwaj