अंतराष्ट्रीय शूटर खिलाड़ी और BSF की महिला जवान ने लगाए गंभीर आरोप- ''ससुर करता है रेप, पति हंसकर टाल देता''

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2023 - 03:23 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: अन्तराष्ट्रीय खिलाड़ी और बीएसएफ की महिला कर्मचारी रुबीना ने जहां देश को ना जाने कितने मेडल और पुरुस्कार दिला कर सम्मान से देश का गौरव बढ़ाया और अब बीएसएफ में देश की रक्षा कर महिला सम्मान को बढ़ावा दे रही है । ऐसी पीड़ित महिला अब इंसाफ की गुहार लगाने एसएसपी के कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई है। महिला की शादी आवेश पुत्र सिराजुद्दीन अकबरपुर बहसूमा के साथ हुई है। आवेश अपने पिता के कमाए पैसों पर जीता है और कोई काम काज नहीं करता है । यहां तक कि अवह पनी पत्नी की जिम्मेदारी भी नहीं उठा पाता। महिला क्योकि बीएसएफ की सिपाही कर्मचारी है इसलिए उसे देश की रक्षा के खातिर अपनी ड्यूटी भी निभानी पड़ती है। जिससे महिला का ससुराल में किसी से कोई मदभेद नहीं लेकिन ससुर सिराजुद्दीन जोकि देवबंद सहारनपुर में पुलिस में दरोगा की पोस्टिंग पर तैनात है जिसके चलते हमेशा अपनी दबंगई बहु पर दिखलाता है और परेशान रखता है।

BSF की महिला जवान ने अपने ससुर पर लगाया रेप का आरोप
महिला का आरोप है कि जब वो अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर अपने ससुराल केप से घर आई तो ससुराल में उसके ससुर और उसके साथी ने महिला को बंधक बना कर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और उसके अंगों को स्पर्श कर उसके साथ मारपीट की। जिससे महिला ने इसकी शिकायत जब अपने पति आवेश से की तो पति ने भी महिला का पक्ष ना लेते हुए अपनी पत्नी को बुरा भला कहा और मारपीट की। जिसके बाद महिला को झूठे केस में फंसा कर जेल भिजवाने की धमकी भी दी। वहीं महिला ने इसकी शिकायत करनी चाही तो ससुर ने अपनी वर्दी का रॉब दिखलाते हुए महिला को निवस्त्र गुमाने की धमकी दी।  जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत थाने में दी। जिसके बाद महिला से समझौता करने का भी दबाव डाला गया।

देवबंद में दारोगा के पद पर तैनात है आरोपी ससुर सिराजुद्दीन
बताया जा रहा है कि महिला ने समझौता ना करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई और मेरठ एसएसपी कार्यालय पर पहुंच कर एसएसपी से मुलाकात करनी चाही। लेकिन एसएसपी के ना होने की वजह से महिला की मुलाकात सम्बन्धित अधिकारी से हुई। जिसके बाद महिला ने अपना परिचय देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला रुबीना एक देश की सिपाही है जो कि न्याय के लिए दर-दर भटक रही है लेकिन न्याय नहीं मिल रहा। क्योंकि न्याय के सामने वर्दी धारी ससुर खड़ा हुआ है। जो सांठ-गांठ कर अपने आप को बचाने का काम कर रहा है। वहीं महिला जिसने देश को सम्मान दिलाया आज खिलाड़ी महिला का सम्मान तार-तार होता दिखाई दे रहा है।

Content Editor

Anil Kapoor