नशे में धुत मिला 12 घंटे से फरार कोरोना पॉजिटिव युवक, घंटो चली जद्दोजहद

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 11:30 AM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद से गायब कोरोना पॉजिटिव युवक स्थानीय लोगों की मदद से लगभग 12 घंटे के बाद नशे की हालत में शहर के रोड पर मिला। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर स्वास्थ्य टीम की मदद से उसे कवारंटाइन सेंटर भेज दिया।

बता दें कि जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र के गंगा नगर मोहल्ले के एक युवक की कल रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग ने युवक को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी। इसके बाद वह अपने घर से सुबह गायब हो गया।  युवक के गायव होने की सूचना जब जिला प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया और युवक की तलाश की जाने लगी लेकिन युवक नहीं मिला।

वहीं मोहल्ले के स्थानीय लोग भी युवक की तलाश में लगे रहे कि देर रात मोहल्ले के लोगों ने गली के बाहर युवक को बाइक से देखा तो उसे रोक दिया और पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक से जैसे ही बात की तो पता चला की कोरोना पाजिटिव युवक शराव के नशे में है। इसके साथ ही वह अस्पताल जाने को लेकर किसी भी हालत में तैयार नहीं है। पुलिस के लाख समझाने के बाद भी युवक अस्पताल जाने को तैयार नहीं हुआ | लगभग 1 घंटे से ज्यादा चले हंगामे में इस शराबी कोरोना संक्रमित युवक को जब अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस आई तो युवक ने एम्बुलेंस में बैठने से मना कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने बिच रोड के बीचो-बीच कोरोना पाजिटिव युवक को स्वास्थय कर्मियों ने धक्का मारकर एम्बुलेंस में  डाल दिया और जबरन एल 1 अस्पताल ले लाये लेकिन पुरे मामले पर सवाल यह भी खड़ा हो जाता है की युवक के १२ घंटे तक अपनी बाइक से घुमने ब शराब खरीदने से लेकर शराब पीने के दौरान कितने लोगों की सम्पर्क में आया होगा।

 

Author

Moulshree Tripathi