नशे में धुत दरोगा ने घर में घुसकर की महिलाओं से बदतमीजी, लोगों ने कराया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 01:32 PM (IST)

वाराणसीः यूपी पुलिस की अपने कारनामों के चलते सुर्खियां बटौरने की आदत अभी भी  कम नहीं हुई है। अब तक हम यूपी पुलिस को अॉन ड्यूटी शराब पीते, दलित को पीटते और अवैध वसूली करते देख चुके है। लेकिन वाराणसी में एक दरोगा जी ने नशे की हालत में बदतमीजी और लापरवाही की मिसाल कायम कर दी है। हैरत होगी आपको यह जानकर की जो यूपी पुलिस किसी भी घटना पर समय पर नहीं पहुंचती वह वाराणसी में एक बेगुनाह को तंग करने पहुंची है।

पुलिस की छवि को धूमिल कर रहा दरोगा
दरअसल हम बात कर रहे है जौनपुर में तैनात बलिया निवासी दरोगा राम जी गिरि की। जो बीती रात अपनी कारगुजारियों से पुलिस की छवि को धूमिल करने पर आतुर हो गए।

नशे की हालत में घर में घुसकर की बदमीजी
जानकारी के मुताबिक ये दरोगा नशे की हालत में रात 12 बजे संतोष भारती के घर में वर्दी पहने हुए घुस गया। घर में कई औरतें बैठे थी, जिसके वाबजूद दरोगा अंदर घुसा और बदतमीजी करने लगा। इतने में मौका पाकर घर की 15 वर्षीय बच्ची दौड़ी और अपने पिता और आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी।

आसपास के लोगों ने की खातिरदारी
जब आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो वो दरोगा जी की बदतमीजी पर उन्हें घर से बाहर ले गए और खातिरदारी करने लगे। साथ ही जब लोगों ने पूछा कि क्यों घुसे तो तो बताया कि इस घर में कई बदमाश घुस गए हैं सबको पकड़ना है, इसलिए मैं अंदर घुसा हूं।

सूचना पर पहुंची पुलिस
वहीं इसके साथ ही लोगों ने जानना चाहा कि कहां कार्यरत है तो पता चला कि वह जौनपुर में पोस्टिंग है और नशे के हालात में बेकाबू दरोगा जी सब भूल घिनौनी हरकत के बाद भी नही समझे। संतोष भारती नामक व्यक्ति ने थाना प्रभारी सिगरा को यह सूचना दी और बेकाबू नशे में धुत्त दरोगा को थाने को सुपुर्द कर दिया।

जैसे आदेश मिलेंगे कारवाई की जाएगीः पुलिस
वहीं इस पूरे मामले पर वाराणसी सिगरा थाने के प्रभारी गोपाल गुप्ता ने बताया कि हमें मोबाइल पर इस बात की सूचना दी गई थी कि एक दरोगा शराब के नशे में चूर होकर घर में घुस कर महिलाओं के साथ बतमीजी कर रहा है। सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंच कर बलिया के मूल निवासी जौनपुर जिले में पोस्टेड रामजी गिरी को थाने लेकर आए। उसका मेडिकल कराने के साथ ही वाराणसी और जौनपुर के विभागीय अधिकारियों को दे दी गई है, जैसे आदेश मिलेंगे कारवाई की जाएगी।