Aligarh News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सेक्स रैकेट में लिप्त 5 युवतियां समेत 4 युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 12:56 PM (IST)

Aligarh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के एक होटल में सेक्स रैकट का गोरखधंधा चल रहा है। प्रशासन की टीम ने कोतवाली पुलिस की मदद से होटल में छापेमारी की। मौके पर पुलिस ने होटल से 5 युवतियां और 4 युवक को अपत्ति हालत में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि काफी लबें समय से होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ देह व्यापार के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari

SP सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया पुलिस को सूचना मिली थी की जीटी रोड स्थित परी होटल में वेश्यावृत्ति का काम चल रहा है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस द्वारा वहां दबिश दी गई।  5 युवतियां और 4 युवक को अपत्ति हालत में गिरफ्तार किया गया है। देह व्यापार अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

PunjabKesari

एसडीएम कोल रवि शंकर सिंह ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में चल रहे देह व्यापार की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए कोतवाली थाना क्षेत्र के भुजपुरा स्थित टाइगर लॉज में छापेमारी की। यहां पुलिस ने मौके से 5 महिला और 4 पुरुषों और   को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अब्दुल रज्जाक पुत्र मो. कल्लन, मेहदी हसन पुत्र सौहराव अली, प्रशांत शर्मा पुत्र पंकज शर्मा और चार महिला आरोपी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।  मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static