महिला को ऑफिस बुलाकर की प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़, इस अश्लील हरकत में शामिल थे बड़े-बड़े अधिकारी

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 11:01 AM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक कंपनी के अधिकारियों ने पहले तो महिला को फाइनेंस पर गाड़ी देने के बहाने अपने कार्यालय बुलाया और इसके बाद दरवाजा बंद करके महिला के साथ न केवल छेड़छाड़ की गई, बल्कि महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ खिलवाड़ भी किया गया। विरोध करने पर महिला को मारपीट कर घायल कर दिया गया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता को बहाने से बुलाया ऑफिस
जानकारी के मुताबिक मामला थाना कुतुबशेर के गांव इस्माइलपुर का है, जहां विकास अवस्थी (परिवर्तित नाम) की पत्नी विभा देवी (परिवर्तित नाम) के मुताबिक उन्होंने एक गाड़ी फाइनेंस पर लेने को लिंक रोड स्थित सचिन कुमार के श्रीराम ट्रांसपोर्ट कंपनी पर संपर्क किया। विवाहिता का आरोप है कि गाड़ी फाइनेंस कर देने का झांसा देकर फाइल और अन्य खर्चे के नाम पर कंपनी के जीएम सचिन कुमार ने उससे नगदी हड़प ली, मगर गाड़ी फाइनेंस नहीं की गई और फिर उसे बहाने से अपने ऑफिस पर बुलवाया। घटना 15 मई की बताई गई है।

बदनीयति का शिकार हुई महिला
विभा देवी का आरोप है कि जब वह आरोपी के लिंक रोड स्थित रंजीत नगर में कार्यालय पर पहुंची तो वहां सचिन कुमार सहित कंपनी का लीगल एडवाइजर विकास कुमार, सहायक प्रबंधक नरेंद्र राणा, रिकवरी एजेंट अंशुल कुमार भी मौजूद थे। पीड़िता का आरोप है कि चारों ने मिलकर उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और बदनीयति से उसे पकड़ लिया। जब उसने शोर मचाया तो गाली-गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट की गई और कार्रवाई करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे षड्यंत्र के तहत उसकी रकम भी हड़प ली।

आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज 
पीड़िता का कहना है कि वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची थी, लेकिन पुलिस में कोई सुनवाई नहीं की थी। रिपोर्ट दर्ज कराने को पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर चारों आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, गबन, षड्यंत्र, मारपीट, धमकी और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।