IPL 2023 : खिताब जितने का सपना टूटा तो कोहली का छलका दर्द, ट्वीट के जरिए फैंस के सामने रखी अपनी बातें

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:32 PM (IST)

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जाने से चूक गई। इसी के साथ उनका खिताब जीतने का सपना फिर टूट गया। विराट कोहली ने सीजन में लगातार 2 शतक लगाते हुए शानदार प्रदर्शन किया। आखिरी लीग मैच में गुजरात टाइटस के खिलाफ नाबाद शतक लगाने के बावजूद उनकी टीम हार गई। वहीं अब कोहली का दर्द छलका है। उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस के सामने अपनी बातें रखते हुए अगले सीजन में वापसी करने की उम्मीद जताई।

 

कोहली ने कहा कि टीम आईपीएल 2023 से निराशाजनक रूप से बाहर होने के बाद अगले सत्र में मजबूत वापसी करने का लक्ष्य रखेगी। कोहली ने तस्वीरों के साथ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "एक सीजन जिसमें कुछ क्षण थे लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गए। निराश, लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए। मैं टीम के लॉयल समर्थकों के प्रति आभारी हूं। मैं अपनी टीम को कोच, मैनेजमेंट और साथी खिलाडियों को भी धन्यवाद कहना चाहता हूँ। हमारा लक्ष्य अगली बार और अधिक मजबूती से वापसी करने पर है।

दूसरी ओर, आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, जो वर्तमान में आईपीएल 2023 के ऑरेंज कैप धारक हैं, ने प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और अन्य टीमों को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं दीं। डु प्लेसिस ने ट्विटर पर लिखा, "आईपीएलटी20 के दो महीने कितने शानदार रहे। दुर्भाग्य से टूर्नामेंट हमारे लिए समाप्त हो गया। समर्थन और इसे इतना खास बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। चार टीमों को शुभकामनाएं। अब कुछ घरेलू समय। "अपने आखिरी लीग गेम में हार के साथ, RCB ने IPL 2023 को 14 अंकों के साथ छठे स्थान पर समाप्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static