IPL 2018 का शनिवार को हुआ आगाज, आगरा में कुछ इस तरह से की गई तैयारियां

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 11:35 AM (IST)

आगराः शनिवार से इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का रोमांच मैच शुरू हो गया है। ताजनगरी के होटलों ने भी आइपीएल के रोमांच को भुनाने की खास तैयारी की है। यहां बिग स्क्रीन पर मैच देखने के साथ क्रिकेट प्रेमी व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे। क्रिकेट के महाकुंभ आइपीएल के लिए होटल क्लार्क शीराज ने अपने प्रसिद्ध ओपन एयर सनसेट लाउंज में सभी मैच बड़ी एलईडी स्क्रीन पर दिखाने के इंतजाम किए हैं। मैच के दौरान लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने का अवसर भी मेहमानों को मिलेगा। इसके लिए पूरे लाउंज को क्रिकेट के माहौल में ढाला गया है, जिससे कि मेहमान स्वयं को स्टेडियम में बैठा हुआ महसूस करेंगे। वह खाते-पीते हुए खेल का मजा ले सकेंगे। 

क्रिकेट के क्रेज को देखते हुए यहां के मैन्यु में व्यंजनों के नाम भी खिलाड़ियों और टीमों के नाम पर रखे हैं। यहां पर आपको द विटल टॉस में रोहित कूल शॉट, बूम-बूम बुमराह, कार्तिक हीरोइक्स, अश्विन कैरम बॉल, गेल स्टोर्म, चहल मैजिक, पोलार्ड सिक्सर, माही हेलीकॉप्टर शॉट। वहीं द सुपर ओवर में हरीकेन पांड्या, रबाडा बीमर, अनरेवलिंग रहाणो, भुवी डिलाइट, स्टंर्प्स, द थर्ड अंपायर जैसी डिश आइपीएल की ड्रेस पहने वेटर सर्व कर रहे है। यहां आइपीएल मैचों का लुफ्त उठाने आ रहे मेहमान भी यहां के माहौल के कायल हो रहे हैं।
बता दें कि क्रिकेट का ये महोत्सव 27 मई तक चलेगा। इस दौरान होटल में आइपीएल मैचों के बीच में कई गिफ्ट और प्राइज यहां आने वाले मेहमानों को दिए जाएंगे।


 

Ruby