इकबाल अंसारी ने अंतर्राष्ट्रीय शूटर पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप, हिरासत में वर्तिका

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 04:38 PM (IST)

अयोध्याः बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने अंतर्राष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शूटर को हिरासत में ले लिया है।

अंसारी ने बताया ‘मेरे निवास पर एक महिला, पुरुष आए और रामजन्मभूमि/बाबरी मस्जिद का मुकदमा वापस लेने का दवाब बनाने लगे। उन्होंने कहा कि जो मुकदमा चल रहा है उसको हटा लो। हम अंतर्राष्ट्रीय शूटर वर्तिका हैं। इस बीच महिला ने उनसे हाथापाई करने की कोशिश की।' विवाद बढ़ने पर अंसारी के सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव करके रामजन्मभूमि थाने को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। अंसारी ने कहा ‘मुझे जानमाल का खतरा बना हुआ है। अगर मुझे कुछ हो गया तो इसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या विवाद पर प्रतिदिन सुनवाई हो रही है। कोर्ट जो फैसला करेगी हम उसको मानने के लिए तैयार हैं।'

वहीं पुलिस अधीक्षक नगर विजय पाल सिंह ने बताया कि बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी के निवास पर एक महिला और पुरुष गए थे। कुछ वाद विवाद हो ही रहा था कि किसी ने 100 नंबर डायल कर दिया जिस पर पुलिस वहां आ गई। यह लोग अयोध्या में प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर, विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का दर्शन करने आए थे। इसकी जांच कराई जा रही है।

Deepika Rajput