मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को मिली जान से मारने की धमकी, अभद्र भाषा का किया प्रयोग

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:48 PM (IST)

अयोध्या: मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को बाबरी विध्वंस बरसी(6 दिसंबर) के एक दिन पहले पत्र द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। पत्र में बिहार का पता बताया गया। पत्र में लिखा है कि मामले की पैरोकारी बंद करो और राम मंदिर का समर्थन करो, नहीं तो जान से मार देंगे। तुम्हारे परिवार को भी साथ में खत्म कर दिया जाएगा।

यही नहीं जफरयार जिलानी का भी जिक्र पत्र में करते हुए उन्हें भी धमकी दी गई है। पत्र में न सिर्फ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है बल्कि कई आपत्तिजनक बातें भी लिखी हैं।

इस बारे में इकबाल अंसारी ने बताया कि मंगलवार देर शाम उन्हें यह पत्र मिला है। जिसके चलते उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने इससे पहले भी उन्हें धमकी भरा पत्र मिला था। उसे भेजने वाले को सुलतानपुर से गिरफ्तार किया गया था। इस बात को हुए एक महीना भी नहीं बीता था कि बुधवार को फिर यह एक पत्र मिला।

अंसारी ने कहा कि 6 दिसंबर को 1992 में हुए बाबरी विध्वंस की बरसी है। इसको लेकर वे बहुत चिंतित हैं कि कहीं ऐसा न हो कि आज धमकी मिली है और कल कुछ गलत हो जाए। इसलिए वे सीएम योगी से अपनी सुरक्षा की मांग करते हैं, जिससे मुस्लिमों में डर दूर हो।


 

Tamanna Bhardwaj