योगी सरकार में अपराध है बेटियों की सुरक्षा के लिए आवाज उठानाः संजय सिंह

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 09:24 AM (IST)

लखनऊः  आदमी पार्टी के सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शिया धर्मगुरु मौलाना डॉक्टर कल्बे सादिक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। सांसद ने कहा कि डॉ. सादिक की पहचान आपसी भाईचारे और मोहब्बत का पैगाम देते हैं। उन्होंने शिक्षा को भी बढ़ावा दिया। योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बेटियों की सुरक्षा के लिए शान्तिपूर्ण प्रदर्शन करना योगी सरकार में अपराध है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगी जी के राज में लोकतंत्र नहीं बची है। जायज मुद्दों को लेकर यदि कोई आवाज उठता है तो उसे योगी जी जेल में डलवा देते है। आखिर योगी जी बताये की उत्तर में लोकतंत्र का राज है, तानाशाह का राज है या आपातकाल का राज है? सांसद ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में यदि बेटियों के लिए कोई आवाज उठाता है तो उसे योगी जी की पुलिस अपमानित कर जेल में डाल देती है। उन्होंने कहा आप की सह प्रभारी ब्रिजकुमारी जी के साथ कल हुए प्रदर्शन के दौरान एक दरोगा ने उनके साथ धक्का मुक्की व गालीगलौज कर की।

सांसद ने आगे कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ सूचित करना चाहता हूँ कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी सभी मुद्दों को लेकर चरण बद्ध तरीके से सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगी और आपको चुनौती है कि मुझपे जितने मुकदमे दर्ज कराना चाहते है करा लीजिये।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static