बड़ी खबर: न्यूज चैनल में इनकम टैक्स का छापा, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 01:40 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारत समाचार चैनल के ऑफिस एवं एडिटर-इन-चीफ बृजेश मिश्रा, स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह और भी कई डिपार्टमेंट के कर्मचारियों के इनकम टैक्स की टीम जांच के लिए पहुंची है। वहीं विपक्षी पार्टियां इसे बदले की भावना बता रही है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण, हाथरस कांड जैसे गंभीर मामले में योगी सरकार की जमकर आलोचना भारत समाचार ने की थी। जिससे बौखलाई सरकार ने भारत समाचर के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित गोमती नगर विपुल खंड में एडिटर-इन-चीफ बृजेश मिश्रा का आवास है जहां पर पर इनकम टैक्स की टीम छापेमारी की  गई है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम ने संपादक और प्रोमोटर के अलावा भारत समाचार के कर्मचारियों के घर पर भी छापेमारी की है।

वहीं इस छापेमारी को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, कोरोना संक्रमण, हाथरस कांड जैसे गंभीर मामले में ब्रजेश मिश्रा ने योगी सरकार की नामकियों को दिखाया था। जिससे योगी सरकार बौखला गई है। सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर पत्रकारों को की आवाज को दबाना चाहती है। हमारी पार्टी सरकार के लिए प्रदेशभर में आंदोलन करेगी। 

Content Writer

Ramkesh