सपा के पूर्व MLC श्यामसुंदर यादव के घर पर IT की टीम 5 दिन से कर रही छापेमारी , साढ़े 3 किलो सोना और 40 लाख रुपये बरामद

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 12:19 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में आयकर विभाग ने सपा के पूर्व एमएलसी श्यामसुंदर सिंह यादव के घर बुधवार को छापेमारी की, जो कि आज 5वें दिन भी जारी है। इस छापेमारी में अभी तक साढ़े तीन किलो सोने के आभूषण और 40 लाख की नगदी भी बरामद की गई है।

बता दें कि मंगलवार को आयकर विभाग ने जिले के बड़े बिल्डर्स, रियल एस्टेट कारोबारी और समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं पर छापेमारी करने की  कार्रवाई शुरू की थी। जिसके बाद इनकम टैक्स की टीम ने शहर के सबसे बड़े बिल्डर कारोबारी संजय अरोड़ा के घर छापेमारी की और उसके घर से आईटी टीम को महत्वपूर्ण फाइलें, दस्तावेज समेत तमाम अन्य चीजें मिली। इसके बाद आयकर विभाग की टीम समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी और उनके छोटे भाई के घरों पर पिछले 5 दिनों से जांच कर रही है।

आयकर विभाग की टीम सपा के पूर्व मंत्री श्यामसुंदर यादव के घर पर पिछले 5 दिन से छानबीन में जुटी हुई हैं। इस जांच में उन्हें अभी तक साढ़े तीन किलो सोने के आभूषण और 40 लाख रुपए बरामद किए है। इसी दौरान पूर्व एमएलसी के छोटे भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिशून सिंह यादव के घर पर भी इनकम टैक्स की टीम पिछले 5 दिनों से जांच कर रही है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj