'14 साल की थी तब पापा ने पहली बार किया था रेप, शादी के बाद भी जारी रहा सिलसिला'

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 03:47 PM (IST)

बरेलीः ऐसा माना जाता है कि बाप बेटी का रक्षक होता है, क्योंकि बेटी बाप की लाडली होती है, स्वाभिमान होती है, लेकिन बरेली जिले में एक कलयुगी बाप ने बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता ही कलंकित कर दिया। जहां एक बाप अपनी बेटी को लंबे समय से हवस का शिकार बनाता आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना इज्जतनगर का है। यहां पीड़िता ने मीडिया को बताया कि उसकी मां की मौत तभी हो गई थी जब वह काफी छोटी थी। उसका पालन पोषण उसके नाना-नानी के साथ दादा-दादी ने किया। पीड़िता ने बताया कि जब वह 14 साल की थी तभी उसका पिता रामपुर के किसी गांव में अपने साथ ले गया और कुछ देसी दवा खिलाकर बदहवासी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद भी ये सिलसिला जारी रहा। पीड़िता ने अपने पिता की शिकायत दादा-दादी और नाना नानी से की। वहीं कलयुगी बाप ने बेटी को उसके नाना-नानी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पिता ने बेटी की शादी एक अधेड़ शराबी से करवा दी। पीड़िता का आरोप है कि  उसके पति और पिता ने उसकी जिंदगी को नरक बना दिया है, दोनों ही उसके साथ यौन शोषण करते हैं।

इसके इस बात की जानकारी थाने में की तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेशों के बाद पुलिस ने यौन शोषण करने के साथ मारपीट करने के आरोप में पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


 

Tamanna Bhardwaj