गाली देने का विरोध करना पड़ा महंगा, शराबी ने ब्लेड से हमला कर युवक को किया घायल... युवक की हालत स्थिर

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 02:56 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : जिले में शराब के नशे में गाली देने का विरोध करने पर शराबी ने युवक के साथ मारपीट कर उस पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक पर जानलेवा हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ब्लेड से गले पर किया हमला
शाहबाद कोतवाली इलाके के मोहल्ला गिगियानी निवासी पिंटू पुत्र श्यामलाल अपने ही मोहल्ले में मौजूद था। इसी बीच मोहल्ले का ही दिनेश शराब के नशे में आया और वहां गाली गलौज करने लगा। शराब के नशे में धुत दिनेश को गाली देने से जब पिंटू ने मना किया तो वह उग्र हो गया और उसने पिंटू के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी बीच दिनेश ने पिंटू के ऊपर ब्लेड से हमला करते हुए उसके गले पर कई वार कर दिया। जिससे पिंटू घायल हो गया। इसके बाद घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।



पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कहीं

जब इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हरदोई की शाहाबाद कोतवाली इलाके में एक शराबी के द्वारा रविवार को युवक से मारपीट करने के बाद ब्लेड से उसके गले पर हमला करने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
 

Content Editor

Prashant Tiwari