बाराबंकी में सियार ने तीन लोगों पर हमला कर किया घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 10:04 AM (IST)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में इन दिनों जंगली जानवरों ने आतंक मचाया हुआ है। बहराइच में खूंखार भेड़ियों के आतंक से लोग परेशान है, तो वहीं कई जिलों में तेंदुए ने दहशत फैलाई हुई है। बाराबंकी में सियार के हमले से लोग दहशत में है। बुधवार शाम मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में एक सियार के हमले में तीन ग्रामीण घायल हो गए, इसके बाद घेराबंदी कर ग्रामीणों ने सियार को मार डाला। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में भर्ती है तीनों घायल
जानकारी के मुताबिक, धवार शाम मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र में सियार ने लोगों पर हमला किया। कुतुलूपुर गांव के लोगों के अनुसार पप्पू, जितेंद्र की पुत्री मीनू और इसी गांव के राम लखन पर गांव के बाहर सियार ने हमला बोला। तीनों लोग सियार के हमले से घायल हो गए। तीनों घायलों को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जिसकी भनक लगने के बाद ग्रामीणों ने सियार को चारों ओर से घेर लिया। शाम को लोगों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला। देर रात सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके की ओर रवाना हुई। मोहम्मदपुर खाला के एसएचओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि लालपुर करौता पुलिस चौकी सामने स्थित कुतलूपर गांव में देर शाम हुई घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर है। पुलिस गांव में मौजूद है।

सियार ने ली एक बच्ची की मौत
इससे पहले सुलतानपुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां पर एक सियार ने आतंक मचाया है। सियार ने सोमवार रात करीब एक बजे चारपाई पर अपनी मां के साथ सो रही नवजात बच्ची को उठा ले गया। सियार ने करीब 60 मीटर दूर ले जाकर बच्ची को नोचना शुरू किया तो बच्ची रोने लगी। आवाज सुनकर माता-पिता दौड़कर मौके पर पहुंचे तो सियार भाग गया। सियार के हमले से बच्ची की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static