आगरा: जगनेर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, 25-25 हजार के 4 ईनामी दबोचे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 02:03 PM (IST)

आगरा: क्राईम ब्रांच और जगनेर पुलिस की टीम ने गुडवर्क करके मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के 4 इनामी बदमाशों को अखिर पकड़ ही लिया। यह बदमाश विगत जून माह से फरार चल रहे थे। थाना पुलिस और क्राईम ब्रांच की संयुक्त टीम बदमाशों पर काफी समय से निगाह रखे हुए थी। धौलपुर पुलिस से इनपुट लिया जा रहा था। चारों बदमाश धौलपुर के रहने वाले हैं।

जगनेर के मुख्य बाजार के रहने वाले दवा कारोबारी कपिल कुमार (22) पुत्र महेश चंद का विगत 13 जून को इन्होंने अपरहण कर लिया था। कपिल इकलौता बेटा है, पिता-पुत्र दोनों ही अपने कारोबार को संभालते हैं। शाम को किसी ने फोन करके कपिल को दवा लेने के लिए बुलाया था। उसके बाद वह नहीं लौटा। अगले दिन पिता महेश के मोबाइल फोन पर अपहरणकर्ताओं ने कहा कि आपका बेटा हमारे कब्जे में है। 70 लाख रूपए का इंतजाम कर लो। इतना कहकर फोन काट दिया गया। फिरौती के लिए कॉल आते ही परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया।

जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने कारोबारी को सकुशल बरामद कर लिया और घटना का खुलासा करते हुए 3 लोगो को जेल भेजा था। पुरे प्रकरण में 8 लोग प्रकाश में आए थे। शेष आरोपी पुलिस की पकड़ में नही आए थे। पुलिस अधिकारियों ने उन पर इनाम घोषित कर दिया था। एसएसपी अमित पाठक ने इस मामले में क्राईम ब्रांच को टास्क दिया था। क्राइम ब्रांच और सर्विसलांस टीम ने साथ मिलकर अपराधियों पर शिकंजा कस दिया।

जगनेर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामतौर पुत्र करन सिंह निवासी बसेड़ी, धौलपुर, भोला उर्फ भूपेंद्र निवासी धौलपुर, अनिल और उसका भाई सुनील निवासी कंचनपुर, धौलपुर को गिरफतार कर लिया। कपिल मंगल के अपरहण के आरोप में जगनेर थाने से चारो पर 25-25 हजार रूपए का इनाम घोषित है। थाना जगनेर के इंस्पेक्टर मणिराम शर्मा का कहना है कि आरोपियों से पुछताछ की जा रही है। बदमाशो को पकडऩे वालो में क्राइम ब्रांच के टीम प्रभारी इंस्पेक्टर रवि त्यागी, अरूण कुमार, राजेश, देवेंद्र भदौरियां, हरदेश, पंकज, दीपू और सचिन भी शामिल है।

Anil Kapoor