बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी का आरोप- परिवार और वकील से मिलने नहीं दे रहा जेल प्रशासन

punjabkesari.in Thursday, Apr 08, 2021 - 08:11 PM (IST)

मऊ: सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को इन दिनों यूपी के बांदा जेल में रखा गया है। गुरूवार को प्रवेश पत्र मामले में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सीजीएम कोर्ट में पेशी हुई। जिसमें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुख्तार अंसारी से हालचाल पूछा और जिसके बाद मुख्तार अंसारी ने बांदा जेल की शिकायत की है। अंसारी ने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन परिवार और अधिवक्ताओं से मिलने नहीं दे रहा है।


इस मामले में मुख्तार अंसारी के वकील दरोगा सिंह ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में हमें ना तो हमारे अधिवक्ता से मिलने दिया जा रहा है और ना ही हमारे परिवार से मिलने दिया जा रहा है। क्योंकि हम अपने अधिवक्ता से कानूनी सलाह लेना चाहते हैं बावजूद इसके जेल प्रशासन द्वारा मिलने नहीं दिया जा रहा है।

अधिवक्ता के अनुसार, शिकायत के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बांदा जेल को आदेशित करते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी को उनके परिवार वाले से मिलाया जाए, साथ ही उनके अधिवक्ता से भी कानूनी सलाह के लिए मिलने दिया जाए। वहीं इस मामले में अगली तारीख 22 अप्रैल को रखी गई है।

Content Writer

Umakant yadav