आजम से जगजाहिर दुश्मनी याद कर रो पड़ीं जयप्रदा, बोलीं- जब लेकर आए तब नहीं पता था मैं नाचने वाली हूं

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2019 - 06:40 PM (IST)

रामपुरः सिने अभिनेत्री और उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने अपने जन्मदिन के मौके पर बुधवार को नामांकन कराया। इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए जयप्रदा आजम खान से जगजाहिर दुश्मनी को याद कर रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि आजम खान ही उन्हें रामपुर लाये थे, तो क्या उन्हें नहीं पता था कि वह फिल्मों में काम करती हैं। उन्हें नहीं पता था कि वह नाचने वाली हैं।

जयप्रदा की न्यूड सीडी तक बांटी गई
ऐसे में उन्होंने खुद को संभालते हुए उन्होंने कहा कि रामपुर में चुनाव के लिए आजम खान मुझे लाए। चुनाव प्रचार और जीतने के बाद मनमुटाव हो गया जो सियासी दुश्मनी में तब्दील हो गई। दूसरी बार सांसद का चुनाव लड़ने के दौरान होटल में मेरे निवास स्थान पर प्रशासन द्वारा छापा मारा गया। चुनाव प्रचार में तमाम तरह के लांछन लगाए गए और हद तो तब हो गई जब मेरी न्यूड सीडी तक बांटी गई। बावजूद इसके मुझे जीत मिली।

मायावती पर आता है तरस
सपा-बसपा गठबंधन पर बोलते हुए जयप्रदा ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती पर उनकी मजबूरी के तहत गठबंधन करने पर उन्हें तरस आता है।

जयाप्रदा रामपुर से दो बार रह चुकी हैं सांसद
जयाप्रदा रामपुर से दो बार सांसद रह चुकी हैं। वर्ष 2004 और 2009 के लोकसभा चुनावों में वह समाजवादी पार्टी (सपा) की टिकट पर निर्वाचित हुयी थी। समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता आजम खां और अमर सिंह के बीच तल्ख रिश्तों के चलते उन्होने पिछले दिनो सपा से किनारा कर भाजपा का दामन थामा था। अमर सिंह बीमार होने के वजह से नामाकंन के मौके पर मौजूद नहीं थे। पिछले लोकसभा चुनाव में जयाप्रदा ने यहां से किस्मत आजमायी मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। रामपुर में भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा और सपा उम्मीदवार आजम खां के बीच कांटे के संघर्ष के आसार हैं।



 

Tamanna Bhardwaj