विकास योजना में किसी तरह की कोताही सहन नहींः जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 08:55 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के जल शक्ति एवं प्रभारी मंत्री ने आज कहा कि मुख्यमंत्री की विकास योजना में किसी तरह की कोताही सहन नहीं की जाएगी। विकास खण्ड डिलारी में अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास खण्ड परिसर में वृक्षारोपण, वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण, विकास परक योजना का शुभारंभ कर जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण किया। 

जल शक्ति एवं प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह शुक्रवार सुबह सकिर्ट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करने के बाद ठाकुरद्वारा तहसील के विकास खंड डिलारी पहुंचे , जहां उन्होंने ब्लॉक अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास योजना की जानकारी ली।इसके बाद सभी विभाग के अधिकारियों को मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजनाओं में लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए। तत्पश्चात विकास खंड परिसर में पौधारोपण व वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया। 

प्रभारी मंत्री ने टीकाकरण केंद्र पर टीका लगवाने आए लोगों से संवाद भी किया। उन्होंने विकास परक योजना का शुभारंभ करने के साथ ही जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्रों का वितरण किया। प्रभारी मंत्री प्रदेश सरकार के मंत्रियों के ब्लॉक स्तर पर प्रवास करने के तहत 28 जून तक मुरादाबाद जनपद में रहने का कार्यक्रम है, इस दौरान वह सभी आठ ब्लॉक में भ्रमण कर लोगों से संवाद करेंगे।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj