जालौन: युवती को घर में अकेला देख युवक की डोली नीयत, जबरन किया रेप... गंभीर हालत में पीड़िता अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 08:27 PM (IST)

उरई: उत्तर प्रदेश में जनपद जालौन के कोतवाली कस्बा रामपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां आई युवती को घर में अकेला पाकर गांव के ही एक युवक ने रविवार को दुष्कर्म किया। पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल उरई में भर्ती कराया गया।       

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि कोतवाली कस्बा रामपुरा में एक युवती अपने रिश्तेदारों के यहां आई थी। वह सुबह घर में अकेली थी। थाना गोहन निवासी मानवेंद्र पुत्र रामकुमार ने युवती को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग निकला। शोर सुनकर पीड़िता के परिजन युवती के पास पहुंचे और उसे लहुलुहान अवस्था में पाया। युवती ने पूरे मामले से अपने परिजनों को अवगत करवाया। परिजनों ने ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और पुलिस के साथ युवती को जिला अस्पताल लेकर आये।              

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली रामपुरा में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। पुलिस ने तत्काल ही फरार आरोपी की तलाश शुरू की। देर शाम आरोपी को गिरफ्तर कर लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने कहा कि महिलाओं के साथ अभद्रता करने वालों के विरुद्ध पुलिस कड़ाई से अपना काम करेगी।

Content Writer

Mamta Yadav