दाल-रोटी का नाम सुनकर भड़के जमाती, थालियों में लात मारकर बोले- खाने में कुछ स्पाइसी चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 02:51 PM (IST)

कानपुरः देश में कोरोना विस्फोट करने वाले जमातियों के व्यावहार में कोई बदलाव नहीं है। यूपी सरकार की सख्ती के बावजूद ये लोग मेडिकल स्टाफ के साथ बदलसूकी करने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला कानपुर का है। जहां शनिवार को जमातियों ने हैलट के कोविड-19 अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में खाने की थालियों को फेंक दिया। लात मार कर वार्ड में खाना फैला दिया, खाना लेकर पहुंचे वार्ड ब्वाय के साथ गाली गलौच करने लगे। जमाती उसे मारने के दौड़ाने लगे किसी तरह से वार्ड ब्वाय वहां से जान बचाकर भागा।
PunjabKesari
दाल रोटी का नाम सुनकर जमाती भड़के
बता दें कि हैलट के कोविड-19 अस्पताल के तीसरे फ्लोर में बने आइसोलेशन वार्ड में 20 से 25 जमातियों समेत उनके संपर्क में आए 60 संक्रमित भर्ती हैं। वहीं दोहपर के वक्त वार्ड ब्वाय पैक्ड थाली में दाल, चावल रोटी लेकर गया था। वार्ड ब्वाय से संक्रमतों ने पूछा आज खाने में क्या लाए हो। वार्ड ब्वाय ने बताया कि मैन्यू के हिसाब से आज दाल चावल, रोटी खाने के लिए है। वहीं लेकर आया हूं। दाल रोटी का नाम सुनकर जमाती भड़क उठे। वह वार्ड ब्वाय से कहने लगें कि यह खाना ले जाओ।
PunjabKesari
खाने की थालियों को फर्श पर फेंका
भड़के जमातियों ने खाने की थालियों को फर्श पर फेंक दिया। पैक्ड थालियों में लात मार कर पूरा खाना फर्श में फैला दिया। वार्ड ब्वाय ने जब जमातियों की इस करतूत का विरोध किया तो उसे मारने के लिए दौड़ा लिया। जमातियों की इस हरकत के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। जमातियों का कहना है कि हम रोजोना एक जैसा सादा खाना खाकर परेशान हो गए है। रोज मरीजो वाला खाना नहीं खांएगें। हमें कुछ स्पाईसी खाना भी दिया जाए।

इस मामले में जानकारी मिलने पर अधीक्षक आर के मौर्या ने कहा कि घटना संज्ञान में आई है। इसकी सूचना स्परूप नगर थाने को दी गई है। रविवार को पुलिस की मौजूदगी में खाना दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static