नोटबंदी के बाद महिला के खाते में जाम हुए इतने रुपए, हैरान पति ने PM को किया मेल

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2016 - 12:52 PM (IST)

मेरठ: नोटबंदी के बाद लोगों के खाते में पैसों के जमा होने का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। एेसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सामने आया है। यहां कि निवासी महिला के जनधन खाते में लगभग 100 करोड़ जमा हो गए। महिला को जब इस बात का पता चला तो वह हैरान रह गई। इसके बाद महिला के पति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अॉफिस को मेल भेजकर शिकायत की है।

बैलेंस देख हैरान रह गई महिला
जानकारी के अनुसार माधवगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली शीतल यादव ने 2015 में शारदा रोड स्थित एसबीआई बैंक में जनधन खाता खुलवाया था। महिला परतापुर में 5 हजार रुपए महीने की तनख्वाह पर टॉफी फैक्ट्री में पैकेजिंग का काम करती है, वहीं महिला का पति जिलेदार सिंह एक ट्रांसफॉर्मर बनाने वाली कंपनी में काम करता है। 18 दिसम्बर को महिला ने अपना बैलेंस चेक किया तो वह हैरान रह गई क्योंकि उस समय उसके खाते में 99 करोड़ 99 लाख 99 हजार 394 रुपए बैलेंस दिख रहा था।

मामले बारे पीएम मोदी को किया मेल
अपने खाते में करोड़ों रुपए होने का बात का पता लगते ही महिला इस मामले के बारे में अपने पति जिलेदार सिंह को बताया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी बैंक गए और इसकी शिकायत की, लेकिन वहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। वहां पर उनसे कहा गया कि जब बैंक के मैनेजर आएंगे तभी कुछ होगा। जिलेदार ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पीएमओ में मेल किया। उन्होंने इस मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और एसबीआई के सीनियर ऑफिशियल्स को भी मेल भेजा है। खाते में अचानक से इतने पैसे आ जाने पर पूरा परिवार परेशान है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें