जानी का दावा- 2022 में सपा-प्रसपा अगर एक होकर चुनाव लड़े तो BJP गायब हो जाएगी

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 07:59 PM (IST)

मेरठ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने शनिवार यहां दावा किया कि उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव में अगर समाजवादी पार्टी (सपा) और प्रसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा तो भाजपा पूरे प्रदेश से गायब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अबकी बार उत्तर प्रदेश में समाजवादियों की सरकार बनेगी।

अमित जानी ने चौधरी चरण सिंह की जयंती से दो दिन पहले 21 दिसंबर को कस्बा जानी में किसान महारैली की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि महारैली में पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। सिवालखास क्षेत्र में दौरे पर आए अमित जानी ने यहां मीडिया से बातचीत में राज्य की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उसका प्रशासन पर से नियंत्रण समाप्त हो गया है।

प्रसपा नेता ने कहा कि किसानों को पराली जलाने पर जेल भेजा जा रहा है, इस किसान विरोधी रवैए के खिलाफ आंदोलन होगा। अमित जानी ने प्रदेश की स्वास्थ्य सेवा को बीमार बताते हुए कहा कि हालत यह है कि सपा सरकार में 108 सेवा चालू की गई थी जिसकी हाल भाजपा सरकार में खस्ता है और घंटों तक 108 सेवा नहीं मिल रही, सरकारी अस्पताल में न डॉक्टर है ना दवा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static