निर्माणाधीन स्कूल में सो रहे चौकीदार की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 11:11 AM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां निर्माणाधीन स्कूल में सो रहे चौकीदार की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। जिसके बाद चौकीदार के परिजनों ने थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। स्कूल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई है। जिसमें कुछ अज्ञात लोग दिखाई दे रहे हैं। पुलिस उसी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामला सासनीगेट थाना क्षेत्र में मथुरा रोड का है। यहां स्थित एक निर्माणाधीन स्कूल में गांव केशोपुर जोफरी निवासी धर्मेश तोमर चौकीदार का काम करता था। वहीं सोमवार रात को धर्मेश स्कूल के अंदर सो रहा था। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उसे लाठी डंडों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं जब धर्मेश के परिजनों ने उसका खून से लथपथ शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि, परिजनों ने किसी से दुश्मनी न होने की बात बताई है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। टीमें दबिश दे रही हैं।


 

Tamanna Bhardwaj