Janta Darshan: गोरखपुर में CM योगी ने किया जनता दर्शन, बोले- पहले जनता का ध्यान फिर देव अनुष्ठान

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 02:06 PM (IST)

Janta Darshan: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) गोरखपुर (Gorakhpur) दौरे पर है। जहां पर ‘जनता प्रथम' के भाव से सीएम ने लगातार तीसरे दिन जनता दर्शन (Janta Darshan) में लोगों की समस्याएं सुनीं और उन्हें समाधान के प्रति आश्वस्त किया। मुख्यमंत्री का यह प्रवास धार्मिक कार्यक्रमों से जुड़ा था, लेकिन उन्होंने प्रतिदिन पहले जनता का ध्यान रखा फिर देव अनुष्ठान किया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Rampur News: 12वीं की टॉपर सुनैना बनीं एक दिन की विधायक, पूरी विधानसभा का संभाला काम

बता दें कि, गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Temple) में नवीन देव विग्रहों की प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान में सम्मिलित होने के लिए मुख्यमंत्री शुक्रवार दोपहर बाद गोरखपुर पहुंचे। शुक्रवार शाम और शनिवार-रविवार दोनों पहर वह मंदिर परिसर के कार्यकमों से जुड़े। इसके अलावा सोमवार पूर्वाह्न वह महराजगंज के चौक बाजार में स्थित गुरु गोरखनाथ मंदिर में भी धार्मिक अनुष्ठान में सम्मिलित होने पहुंचे। इस बीच गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान तीन दिन (शनिवार, रविवार व सोमवार) लगातार उन्होंने अनुष्ठान से जुड़ने से पूर्व जनता दर्शन का आयोजन किया। सोमवार को जनता दर्शन में उन्होंने करीब तीन सौ लोगों से मुलाकात की। उनकी समस्याएं सुनीं अधिकारियों को शीघ्रता से निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः Deoria Accident: सड़क हादसे में हुई जनहानि पर CM योगी ने जताया गहरा दुख, परिजनों के प्रति की संवेदना व्यक्त

उपचार के लिए धन की व्यवस्था वह कराएंगे: CM योगी
आज यानी सोमवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार करने वाले अधिक रहे। मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। उपचार के लिए धन की व्यवस्था वह कराएंगे। सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि इलाज में आर्थिक मदद संबंधी आवेदनों पर अस्पताल के इस्टीमेट की प्रक्रिया को जल्द पूरा कराकर शासन को भेजें। वहीं, सीएम ने हमेशा की तरह गोरखनाथ मंदिर में माथा टेक गुरू गोरखनाथ का आशीर्वाद भी लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static