माफिया अतीक का करीबी हिस्ट्रीशीटर जर्रार फतेहपुर में पुलिस मुठभेड़ में घायल, 25 हजार का है इनामी

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 12:21 PM (IST)

फतेहपुर: माफिया अतीक अहमद का करीबी 44 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर मो. जर्रार को फतेहुपुर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। स्वाट (स्पेशल वेपंस एंड टैक्टिक्स) व पुलिस की संयुक्त टीम ने कुल्ली गांव के जंगल में काले बाबा की मजार के समीप रविवार तड़के पौने 5 बजे जर्रार से पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर मो. जर्रार के दाहिने पैर में गोली लगी। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला? 
बता दें कि खखरेडू क्षेत्र के रहमतपुर गांव में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर स्व. अतहर अहमद के पुत्रों हिस्ट्रीशीटर पूर्व प्रधान मो. अहमद व मो. जर्रार ने मूल पता व अपराध छिपाकर नगर क्षेत्र के उत्तरी खेलदार के गलत पते से शस्त्र लाइसेंस रायफल निर्गत कराए थे। छानबीन में मामला उजागर होने पर पुलिस ने इन दोनो भाइयों पर धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही थी तभी मो. अहमद कोर्ट में हाजिर कर जेल चला गया था जबकि जर्रार फरार था।

मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुआ जर्रार 
इस मामले में खखरेरू पुलिस और स्वाट टीम प्रथम के प्रभारी अनिरुद्ध द्विवेदी को रविवार भोर पहर जर्रार की कुल्ली गांव के काले बाबा की मजार के पास छिपे होने का पता लगा। पुलिस टीम ने जर्रार की घेराबंदी की। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से जर्रार घायल हो गया। पुलिस जर्रार के पास से एक राइफल, दो खोखा, चार कारतूस मिला है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

क्या कहती है पुलिस 
एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक के करीबी हिस्ट्रीशीटर मो. अहमद के तालाबी नंबर पर बने करोड़ों रुपए के मकान को प्रशासनिक टीम के साथ जमींदोज करा दिया गया था। मो. अहमद को रिमांड में लेकर जर्रार की लाइसेंसी रायफल व 38 बोर का रिवाल्वर मय कारतूस बरामद किया जा चुका था जबकि मो. अहमद की लाइसेंसी रायफल को जर्रार लेकर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने मुठभेड़ बाद गिरफ्तार किया है। घायल हिस्ट्रीशीटर का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

जर्रार के खिलाफ दर्ज मुकदमें
- खखरेरू थाने में 1996 में चोरी का मुकदमा
- खखरेरू थाने में 1996 में डकैती, छेड़खानी, एससी-एसटी का मुकदमा
- खखरेरू थाने में 1996 में हत्या, बलवा का मुकदमा
- प्रतापगढ़ मानिकपुर 2021 में कुकर्म, दहेज उत्पीड़न
- प्रतापगढ़ मानिकपुर में 2021 में लोकसेवक के आदेश का पालन न करने का मुकदमा
- खखेररू थाने में 2023 में धोखाधड़ी  से शस्त्र लाइसेंस का मुकदमा
- खखरेरू में 2023 में शस्त्र लाइसेंस दुरुपयोग और पुलिस मुठभेड़ का मुकदमा


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static