Jaunpur Crime News: टीडीपीजी कॉलेज के शिक्षक की फिर गंदी करतूत, नाबालिग छात्र का किया यौन शोषण.... FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 08:55 AM (IST)

Jaunpur Crime News: उत्तर प्रदेश में छात्र-छात्राओं के शारीरिक शोषण के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। छात्रों से यौन संबंध बनाने के लिए एक शिक्षक को निलंबित किए जाने के कुछ दिनों बाद उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में टीडी लॉ कॉलेज के एक अन्य शिक्षक को एक नाबालिग लड़के के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामला लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जौनपुर के सहायक पुलिस अधीक्षक (शहर), ब्रजेश कुमार ने कहा कि लौंडेबाजी करने के आरोप में संतोष सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और लाइन बाजार पुलिस द्वारा POCSO की धाराओं के तहत उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एक 11 साल के नाबालिग लड़के के माता-पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि सिंह जौनपुर शहर इलाके में उनकी कॉलोनी में रहता था। बुधवार सुबह करीब 10 बजे सिंह ने उनके बेटे को कुछ किताब देने के लिए बुलाया। जब लड़का घर पहुंचा तो सिंह ने उसके साथ दुराचार किया। घर लौटने पर लड़के ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी। एक सप्ताह के अंतराल में यह दूसरी घटना है जब जौनपुर का प्रतिष्ठित उच्च शिक्षा संस्थान सुर्खियों में आया है।

आपको बता दें कि इससे पहले टीडी पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज के इतिहास विभाग के प्रभारी प्रदीप सिंह एक छात्रा से यौन संबंध बनाते हुए कैमरे में कैद हुए थे। उसकी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, जबकि कॉलेज प्रबंधन ने उसे 28 मई को निलंबित भी कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static