जौनपुरः तलाक देने कोर्ट पहुंचे पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 01:01 PM (IST)

जौनपुरः जौनपुर के केराकत तहसील परिसर में एक पति ने अपनी पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया। बुरी तरह झुलसी पत्नी को उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पति अपनी पत्नी को तलाक देने आया था। तेजाब के छींटे पड़ने से अधिवक्ता समेत अन्य लोग भी झुलस गए। मौके पर मौजूद वकीलों ने आरोपी को पकड़ लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोहन को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक चंदवक स्थित अमिलिया गांव के रहने वाले मोहन विश्वकर्मा को अपनी सगी बुआ की बेटी से प्रेम हो गया। 4 साल पूर्व दोनों भोपाल चले गए और वहीं शादी भी कर ली। वहीं स्टेशन के पास किराए के एक मकान में रहने लगे।

कुछ समय पहलेे लड़के की बुआ ने अपनी बेटी को शादी कराने के लिए बुला लिया। कुछ दिन बीतने के बाद भी शादी नहीं हुई तो मोहन ने बुआ से पूछा। उन्होंने पैसे की तंगी का हवाला देकर बात टाल दी। इसके बाद मोहन नौकरी करने मुंबई चला गया।

इसी बीच किसी ने फोन कर मोहन को सूचना दी कि खुशबू ने दूसरी शादी कर ली है।इसपर मोहन गुस्से में आ गया। उसने सबक सिखाने की ठानी। 

बुआ को फोन कर कहा कि जब आपने अपनी बेटी की शादी दूसरे से कर ही दी है तो मैं उसे खुशी-खुशी तलाक दे दूंगा, मैं आ रहा हूं। जब तहसील परिसर में तलाकनामा लिखा जा रहा था, इसी दौरान मोहन ने अपनी पत्नी पर तेजाब डाल दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।