Jaunpur News: छात्रा ने वीडियो बना किया वायरल, यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा Kiss...., दिया शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 11:42 AM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गुरु शिष्या के रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। जहां जिले में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एचओडी का वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो में आप साफ देख और सुन सकते हैं कि एचओडी कैसे छात्रा से किस मांग रहा है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी ऑफर दे रहा है।

PunjabKesari

छात्रा ने रिकार्ड कर प्रोफेसर का वीडियो कर दिया वायरल
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो छात्रा ने खुद बनाया है। इसके बाद छात्रा ने यूनिवर्सिटी के एचओडी को सबक सिखाने के लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद से ही पूर्वांचल विश्वविद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। अब उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी जांच करनी कर दी शुरू
आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद मामले में मामले में जानकारी देते हुए प्राचार्य ने बताया कि उन्हें भी वीडियो मिला है। अभी तक किसी छात्रा द्वारा ऐसी कोई शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल आरोपी प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगे जाने की बात भी उनके द्वारा कही गई है। वहीं दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी जांच करनी शुरू कर दी। वहीं दूसरी तरफ अब यह वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static