शराब पीने से मना करने पर बरातियों ने 2 सगे भाईयों को चाकू से गोद डाला, घटना के 6 घंटे के भीतर पुलिस मुठभेड़ में 6 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2023 - 10:16 AM (IST)

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र में सरेराह 2 सगे भाइयों की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज वारदात के 6 घंटे के भीतर पुलिस ने सशस्त्र मुठभेड़ के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें तीन के पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने बताया कि मंगलवार देर रात एक बारात में कुछ लोग शराब के नशे में धुत होकर नाच रहे थे। इनमें से कुछ लोग एक चाऊमीन की दुकान पर पहुंचे और शराब पीने लगे। दुकानदार सगे भाई अजय प्रजापति (23) और अंकित प्रजापति (20) ने इसका विरोध किया जिस पर शराबियों ने दोनों भाइयों को चाकू से गोद डाला। स्थानीय लोगों और परिजनों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ में सभी 6 आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि दोहरे हत्याकांड के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने देर रात में हुई मुठभेड़ में सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 3 तमंचा 315 बोर और एक चाकू के अलावा गोली बारुद बरामद किया गया है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान मुकेश बिन्द (घायल), नीशू बिन्द (घायल), सतीश बिन्द (घायल) के अलावा विवेक बिन्द ,जगदीश उर्फ रामसिंह और अमरजीत के रूप में की गयी है। सभी ग्राम मनेछा थाना खेतासराय जौनपुर के निवासी हैं।

ये भी पढ़ें:-

कमरे में पानी लेकर पहुंची युवती को PAC जवान ने बंद कर लिया दरवाजा, अंदर से आने लगी चीखने-चिल्लाने की आवाजें
जिले के सुनगढ़ी कोतवाली थानाक्षेत्र में 26 वर्षीय एक महिला ने प्रादेशिक आर्म्‍ड कांस्टेबुलरी (पीएसी) के एक जवान पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि सोमवार को जब वह अकेली थी तब उसका रिश्तेदार एवं पीएसी में कांस्टेबल आनंद कुमार उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static