जौनपुर: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ एक लाख का इनामी बदमाश सतीश सिंह, AK 47 बरामद

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 09:58 AM (IST)

जौनपुर: जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के गैरवाह गांव में शुक्रवार की दोपहर मुठभेड़ में एक लाख का इनामी और शातिर अपराधी सतीश सिंह पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस मुठभेड़ में दो सिपाही घायल हो गए। पुलिस ने मारे गए अपराधी के पास से एके 47 रायफल भी बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने बताया कि सरपतहां थाना पुलिस व एसओजी को मुखबिर से सूचना मिली कि सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मनिया गांव निवासी शातिर अपराधी सतीश कुमार सिंह गैरवाह में मौजूद है। सूचना पर सीमावर्ती जिले सुलतानपुर की भी पुलिस आ गई।

घेराबंदी कर आत्मसमर्पण के लिए कहे जाने पर सतीश सिंह पुलिस टीम को लक्ष्य कर गोलियां चलाने लगा जिससे दो सिपाही घायल हो गए। साहनी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। सतीश सिंह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी, क्षेत्राधिकारी (सीओ) शाहगंज अंकित कुमार भी मौके पर आ गए। जिला मुख्यालय से फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

पुलिस घायल अपराधी व सिपाहियों को अलग-अलग वाहनों से उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई। जिला अस्पताल में सतीश सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मालूम हो कि सतीश सिंह 31 मई 2019 को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में सिद्दीकपुर स्थित एक स्कूल के पास सपा नेता लालजी यादव और 16 फरवरी 2021 को सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के ही मखमेलपुर गांव के पूर्व प्रधान राज कुमार यादव की हत्या के मामले में वांछित था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static