जौनपुर: मदरसे में पुलिस ने मारा छापा, जमातियों के छिपे होने की थी सूचना

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 12:48 PM (IST)

जौनपुर: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपने आगोश में लेकर चारों तरफ हाहाकार मचा दिया है। लोग इसके नाम से भी खौफ खाने लगे हैं। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना ने पूरी तरह से पैर पसार लिया है। इसका मुख्य कारण दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से निकले जमाती माने जा रहे हैं। इसी बीच यूपी के जौनपुर में एक मदरसे में बाहरी जमातियों के चोरी-छिपे पनाह लिए जाने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने मदरसे में छापा मारकर चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

पूरे इलाके में संक्रमण फैलने का था खतरा
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने गुरूवार को यहां बताया कि मीरगंज क्षेत्र के कुछ ग्रामीणों ने थाने पर सूचना दी थी कि मदरसे में दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से आकर कुछ तब्लीगी जमाती छिपकर पनाह लिए हुए हैं। इनमें यदि कोई कोरोना वायरस संक्रमित हुआ तो पूरे इलाके में संक्रमण फैल सकता है। इससे ग्रामीण दहशत में हैं। जिसके बाद पुलिस टीम ने बुधवार रात में मस्जिद में छापा मारा।

छापेमारी में प्रभारी निरीक्षक मछलीशहर मौजूद  
मदरसे में करीब 12 से अधिक लोग खाना बनाते मिले। पूछताछ में सभी ने खुद को मीरगंज का निवासी बताया। संतुष्ट होने पर पुलिस लौट गई। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत और छापेमारी के बारे में करीब आधे घंटे पूछताछ की गयी। इस दौरान मछलीशहर के क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला तथा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मछलीशहर मौजूद थे।

Edited By

Umakant yadav