गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला जौनपुर:  दो पक्षों में laying disputes में चली गोली, BA की छात्रा घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 01:23 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर के खुटहन इलाके के बेसहूपुर गॉव में मंगलवार की सुबह सिंचाई के लिये प्लास्टिक की पाइप बिछाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बीच गोली चलने से एक बीए की छात्रा सीमू तिवारी गम्भीर रूप से घायल हो गई। उसका उपचार जिला चिकित्सालय जौनपुर में चल रहा है। दोनों पक्षों से कुल चार लोग लाठी डंडे व ईंट पत्थर के हमलों से घायल हैं।

पुलिस के अनुसार बेसहूपुर गॉव निवासी सभाशंकर तिवारी व दिनेश तिवारी के बीच वर्षो से जमीन का विवाद चला आ रहा है। इस मामले में 5 माह पूर्व दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की थी। एक पक्ष दिनेश तिवारी के भाई चन्द्र तिवारी का आरोप है कि सभा शंकर तिवारी के घर के लोगों ने मंगलवार की सुबह दरवाजे के सामने पालतू मवेशी बांधने के स्थान से सिंचाई के लिए पाईप बिछा दिया। जबकि पाईप भी फटी थी। जिससे पानी फैलने के कारण द्वार की मिट्टी गीली हो जाती है।

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। लाठी डण्डा व ईंट पत्थरों के बीच तक़रीबन तीन राउण्ड चली गोली से बीए तृतीय वर्ष की छात्रा चन्द्र तिवारी की पुत्री सीमू तिवारी घायल हो गई। मारपीट में चन्द तिवारी व विपक्षी सभा शंकर तिवारी व उनके दो बेटों को चोटें आई। जिनका उपचार स्थानीय सीएचसी पर चल रहा है। 

Umakant yadav