जौनपुर: बेखौफ बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान पर बोला धावा, 1 करोड़ लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 09:29 AM (IST)

जौनपुर (उ.प्र.): जिले के लाइन बाजार थाना अंतर्गत सिविल लाइन इलाके में स्वर्ण आभूषणों की दुकान से छह नकाबपोश बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात और तीन लाख रुपये की नकदी लूट ली। यह घटना गुरुवार रात लगभग 8:30 बजे हुई। लुटेरे 10 की संख्या में थे जिनमें से चार दुकान के बाहर खड़े होकर फायरिंग भी कर रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

घटना की जानकारी लेने मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि सिविल लाइन इलाके में महालक्ष्मी ज्वेलर्स दुकान में रात लगभग 8:30 बजे छह नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर घुस गए। वे वहां मौजूद मालिक और कर्मचारियों को आतंकित करते हुए लूटपाट करने लगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान लुटेरों ने दुकान के मालिक सुरेश सेठ को सिर में असलहे की बट मारकर घायल भी कर दिया। इस बीच, चार बदमाश दुकान के बाहर फायरिंग कर दहशत फैला रहे थे। दुकान पर मौजूद ग्राहक भी लुटेरों से डरकर एक कोने में दुबक गए।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दुकान के मालिक ने बताया है कि लुटेरे दुकान से लगभग एक करोड़ रुपये के स्वर्ण आभूषण तथा तीन लाख रुपये नकद लूटकर फरार हो गए। इन लुटेरों के साथ उनके चार साथी बाहर खड़े होकर दुकान के आसपास लगातार फायरिंग कर रहे थे। इससे आसपास दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। आसपास की दुकानें घटना के बाद बंद हो गईं। पुलिस लुटेरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Ajay kumar